होलानी कन्सल्टेंट प्राइवेट लिमिटेड का मर्चेन्ट बैंकिग सैक्टर में प्रवेश
राजस्थान की दूसरी मर्चेंट बैंकिंग कम्पनी बनी
कम्पनी का लक्ष्य शीर्ष सलाहकार संगठन बन कर काॅरपोरेट मामलात में समग्र सेवाएं उपलब्ध कराना
जयपुर। विगत सत्रह वर्शो से वित्त पोषण परामर्श क्षेत्र में जुडे होलानी कन्सल्टेंट प्रा. लि. ने आज मर्चेंट बैंकिग सैक्टर में प्रवेष किया। कम्पनी एक महत्ती वित्तीय सलाहकार समूह है जो कि एक ही छत के नीचे कारोबार, वित्तपोशण एवं परामर्शी सलाह प्रदान करता है, जो आपकी कम्पनी को बाजार में स्थापित करने के लिए काफी मददगार साबित हो सकती हैं।
इस अवसर पर कम्पनी के डायरेक्टर अशोक होलानी ने कहा कि, यह ग्रुप मर्चेन्ट बैंकिंग एवं वित्तीय परामर्श सलाहकार सेवाओं जैसे कि एसएमई आईपीओ, मेन बोर्ड आईपीओ, कम्पनी वैल्यूएशन्स, मर्जर एण्ड एक्विजेशन, अंडर राइटिंग के कार्य की विशेषज्ञ है। कम्पनी के क्लाइन्ट्स के लिए वित्तीय सहायक की नियुक्ति, जिसे  बैंक और विभिन्न वित्तीय संस्थाओं का अनुभव हो। इस कम्पनी की प्रोजेक्ट मैनेजमेंट विशेषताओं में विविध प्रकार की सेवाएं क्लाइंट को उपलब्ध कराना है जिसमें प्रमुख रुप से सार्वजनिक निर्गम तथा एक प्रबन्धक सलाकार के रूप में काम करना है।”
मर्चेन्ट बैंकिंग डिवीजनः रामअवतार होलानी के नेतृत्व में होलानी कंसलटेंट प्राइवेट लिमिटेड कार्यरत है। होलानी विगत 40 वर्श से वित्तीय परामर्षक है और उन्हें उन्हें उद्यमों के वित्तपोशण के क्षेत्र में काफी दीर्घ अनुभव है। होलानी के नेतृत्व में कए कर्मठ उत्साही एवं प्रोफेषनल्स् की टीम कार्यरत है जिनमें चार्टर्ड अकाउन्टेन्ट, कम्पनी सेक्रेटरीज और एमबीए आदि सम्मिलित हैं। इस संस्थान के संस्थापक अशोक होलानी इन्सटीट्यूट आॅफ चार्टर्ड अकाउन्टेंटस आॅफ इंडिया के फेलो सदस्य हैं एवं विगत 17 वर्षों से सीए प्रेक्टिस में संलग्न हैं। उन्हें काॅरपोरेट कन्सलटेंसी, अंकेक्षण, काॅरपोरेट लाॅ, डेब्ट सिंडिकेशन तथा आईपीओ का गहरा अनुभव है। इस ही टीम के अन्य प्रमुख सदस्य सीए भरत मंत्री, सीए गौरव कुमार, एमबीए कपिल बिस्सा, सीएस रसिका खाण्डल, सीए सरला भगेल, पल्लव फलोड़ और दीपक जांगिड़ का नाम शामिल हैं।    
HOLANI CONSULTANTS PRIVATE LIMITED,holani consultants latest news,Holani Consultant enters merchant banking space